Breaking Kashi

6/recent/ticker-posts

तेज रफ्तार ट्रक ने सफाईकर्मी के बेटे को मारी टक्कर, हुई मौत, चालक ट्रक छोड़कर फरार

चेतगंज थाना क्षेत्र के संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय के खेल मैदान के गेट पर सो रहे सफाईकर्मी के बेटे को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। ट्रक परिसर में आयोजित होने वाले कार्यक्रम का सामन लेकर पहुंचा था और गेट के पास सोते युवक को नहीं देख सका। वारदात के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। वहीं सूचना पर पहुंचे आक्रोशित परिजनों ने हंगामा किया। पुलिस ने शव और ट्रक को कब्जे में लेकर चालक की तलाश शुरू कर दी।

शहर के संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय के खेल मैदान में कल मेडिटेशन का कार्यक्रम होना है। कार्यक्रम में टेंट का सामान लाया जा रहा है, जिसके वाहनों को पियरिया गेट से प्रवेश दिया जा रहा है। विश्वविद्यालय में साफ-सफाई का काम कराने वाली एजेंसी में मुन्ना संविदा पर सफाई कर्मी का काम करता है।

काम करके गेट के बगल सो गया था युवक

मुन्ना संस्कृत यूनिवर्सिटी में ही परिवार के साथ रहता है, गुरुवार की भोर मुन्ना का बेटा सूरज (18) संस्कृत विश्वविद्यालय के खेल मैदान के गेट पर सोया हुआ था। इसी दौरान सामान लेकर आने वाले एक तेज रफ्तार ट्रक गेट में घुसते ही अनियंत्रित हो गया और सूरज को कुचल दिया।

रात में अंधेरा होने पर ट्रक चालक सोते हुए युवक को देख न सका और उसके ऊपर ही ट्रक चढ़ा दिया। घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और कानू बाबू के ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया।

एसएचओ इंस्पेक्टर चेतगंज डॉ. आशीष कुमार मिश्र ने बताया कि युवक का शव कब्जे में लेकर पंचनामा भरा गया है, शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी चालक और वाहन को चिन्हित करने का प्रयास किया जा रहा है।